Realme P2 Pro 5G: Best Camera Smart Phone रियलमी के इस फ़ोन में आपको मिलेगा DSLR जैसा 50MP का कैमरा और 5200mAh की बैटरी

Realme P2 Pro 5G: रियल की तरफ से भी मार्केट में अब एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है रियलमी का यह स्मार्टफोन बहुत ही तगड़ा और जबरदस्त होने वाला है इस 5G स्मार्टफोन में कैमरा बहुत ही जबरदस्त दिया गया है। जो DSLR कैमरे जैसी एचडी क्वालिटी के साथ में फोटो को खींचता है और DSLR जैसी क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग करता है जो लोग 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं उनके लिए यह रियलमी का 5G स्मार्टफोन बहुत ही अच्छा होने वाला है।

Realme P2 Pro
Realme P2 Pro 5G: Best Camera Smart Phone

Full details of Realme P2 Pro 5G

Display

रियलमी के इस Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको Fastest Curved AMOLED Display मिलने वाला है जो पिकचर कुवालिटी के लिए बहुत अच्छा और तगड़ा डिस्प्ले है तथा इस डिस्प्ले को मजबूती के साथ बनाया गया है और यह डिस्प्ले आपको 6.7 इंच के साथ मिलने वाला है और इस स्मार्टफोन में 1080×2412 पिक्सल का OLED(AMOLED) डिस्प्ले जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है।

Camera

रियलमी के इस Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा की बात करे, तो इस फ़ोन में कैमरा और भी बढ़िया दिया गया है इस फ़ोन का कैमरा DSLR के कैमरे की टकर का माना जाता है। इस स्मार्टफोन में 50MP मेगापिक्सल का मेन कैमरे दिया गया है इस फ़ोन के फ्रंट कैमरे की बात करते हैं तो इसमें फ्रंट वाला कैमरा 20MP का दिया गया है जो एचडी क्वालिटी के साथ फोटो और वीडियो की रिकॉर्डिंग करता है।

Battery

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5200mAh का बहुत ही जबरदस्त और बढ़िया बैटरी मिलता है। जिसका बैकअप बहुत ही बढ़िया मिलता है तथा यह स्मार्टफोन 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Storage

इस फोन की मेमोरी की बात करे तो इसमें आपको 256GB का स्टोरेज मिलने वाला है।जो बहुत ही बढ़िया है और इसके साथ इस फ़ोन की रैम की बात करे तो वो इसमें आपको 12GB+12GB का dynamic RAM मिलने वाला है।

आपको बता दें कि इस मोबाइल की कीमत और फीचर्स की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, यह तो इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा। इस मोबाइल को मार्च 2025 के अंत या अप्रैल 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

What is the price of Realme P2 Pro?

Realme P2 Pro की कीमत की बात करें तो अभी तक Realme की तरफ से कोई आधिकारिक कीमत की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस Realme फोन की कीमत ₹20,000 से ₹22,000 के बीच रहने वाली है।

Read More
  • Best Mobile Processor Ranking List [Click here]
  • Top 10 Best Earbuds Under 1000 Rupees [Click here]

Leave a Comment